प्राचार्य, कॉलेज अध्यक्ष व लेक्चरर ने छात्राओं का किया यौन शोषण, एफआईआर दर्ज

 प्राचार्य, कॉलेज अध्यक्ष व लेक्चरर ने छात्राओं का किया यौन शोषण, एफआईआर दर्ज

कर्नाटक के धारवाड़ शहर में छात्राओं का यौन शोषण करने के आरोप में एक निजी कॉलेज के प्रिंसिपल, कॉलेज अध्यक्ष और एक लेक्चरर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने प्राचार्य और लेक्चरर को गिरफ्तार कर फरार कॉलेज अध्यक्ष की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों ने दो छात्राओं को कई तरह के ऑफर देकर उनका यौन शोषण किया। पीडि़तों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।
मामला तब सामने आया जब लड़कियों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उन्हें अस्पताल व मंदिर जैसी जगहों पर ले जाने के बहाने दुष्कर्म किया।
पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने कॉलेज की 10 से अधिक छात्राओं का यौन शोषण किया था। आरोपी पिछले 4 साल से शिकायत दर्ज कराने वाली दो लड़कियों का यौन शोषण कर रहा था। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी पीडि़तों से उनके छात्रावास के कमरों में मिलने जाते थे और आधी रात तक वहीं रहते थे। धारवाड़ उपनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share