रियलमी का 10प्रो सीरीज 5जी स्मार्टफोन जियो के 5जी नेटवर्क को करेगा सपोर्ट

 रियलमी का 10प्रो सीरीज 5जी स्मार्टफोन जियो के 5जी नेटवर्क को करेगा सपोर्ट

नयी दिल्ली ,09 दिसंबर। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने आज अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया जो जियो के 5 जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। फ्लैगशिप फोन किलर -10प्रो सीरीज के इस फोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होगी।
कंपनी ने कहा कि वह रिलायंस जियो के साथ मिलकर कई नए बंडल ऑफर ले कर आएगी। स्मार्टफोन की सेल 14 दिसंबर से शुरू होगी। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने कहा  रियलमी ने 5जी स्टैंडअलोन, एनआरसीए, वीओएनआर जैसी तकनीकों के लिए जियो के साथ हाथ मिलाया है। इसके साथ ही ग्राहकों को ट्रू 5जी एक्सपीरियंस देने के लिए जियो के साथ साझेदारी में रियलमी अपने चुनिंदा शोरूम में ट्रू 5जी एक्सपीरियंस जोन भी स्थापित करेगा।
जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड के सीईओ किरण थॉमस ने इस साझेदारी पर कहा हम रियलमी के साथ एक और बेहतरीन साझेदारी करके बेहद उत्साहित हैं। रियलमी 10 प्रो प्लस जैसे शक्तिशाली 5जी स्मार्टफोन की वास्तविक ताकत को जियो जैसे ट्रू 5जी नेटवर्क द्वारा ही दिखाया जा सकता है। जियो ट्रू 5जी भारत के साथ दुनिया का सबसे उन्नत नेटवर्क है।
रियलमी 10 प्रो प्लस 5जी, फ्लैगशिप-लेवल के 120 हर्टज कर्व्ड विजऩ डिस्प्ले से लैस है और अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है। रियलमी 10 प्रो प्लस 5जी अल्ट्रा-लाइट बॉडी के साथ आकर्षक हाइपरस्पेस डिज़ाइन में आता है। वजन में हल्के इस स्मार्टपोन का कुल भार महज 173 ग्राम है, साथ ही स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी है जो लंबे समय तक साथ देने के लिए बनी है। फोटोग्राफी के दिवानों के लिए इसमें फ्लैगशिप मोबाइल फोन स्तर का 108एमपी प्रोलाइट कैमरा लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share