रिलायंस समूह की वार्षिक महासभा आज, 5जी सेवा पर बड़ी घोषणा की उम्मीद

 रिलायंस समूह की वार्षिक महासभा आज, 5जी सेवा पर बड़ी घोषणा की उम्मीद

पेट्रोलियम और दूरसंचार से लेकर खुदरा स्टोर जैसे विविध कारोबार में लगी रिलायंस इंडस्ट्रीज लि (आरआईएल) के शेयरधारकों की सोमवार को होने जा रही 45वीं वार्षिक आम बैठक में रिलायंस समूह के मुखिया मुकेश अंबानी 5जी दूरसंचार सेवा बाजार के बारे में कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। उद्योग जगत के सूत्रों ने यह जानकारी दी।
आरआईएल की ओर से मीडिया को जारी परामर्श के अनुसार यह बैठक 29 अगस्त को दोहपर बाद दो बजे शुरू होगी। आमंत्रित प्रतिभागी इसमें दृश्य-श्रव्य माध्यम से जुड़ सकेंगे।
इस बैठक में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी का संबोधन दो बजे के कुछ ही देर बाद शुरू होगा। सूत्रों ने कहा,‘‘जिस तरह सितंबर 2014 में रिलायंस जियो की 4जी सेवाएं शुरू किए जाने के समय चेयरमैन ने उस समय सस्ता डाटा देने और काल सुविधा मुफ्त करने की धमाकेधमाकेदार घोषाणा की थी , कुछ उसी तरह की बड़ी घोषणाएं जियो द्वारा कल 5जी सेवाओं के क्षेत्र में किए जाने की उम्मीद है।’’
बैठक में रिलायंस समूह के चेयरमैंन के साथ आरआईएल के निदेशक मंडल के सदस्यगण, समूह की अन्य कंपनियों के संचालन मंडल के सदस्यों के अलावा रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी और अंबानी परिवार के अन्य सदस्य उपस्थित रहने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share