जवान के लिए 200 महिलाओं के साथ ऐक्शन सीन शूट कर रहे शाहरुख खान

 जवान के लिए 200 महिलाओं के साथ ऐक्शन सीन शूट कर रहे शाहरुख खान

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस साल जून में फिल्म जवान का ऐलान किया था। इसके बाद जब टीजर में शाहरुख का लुक शेयर किया गया तो हर तरफ फिल्म की चर्चा होने लगी। यह एक ऐक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे। लंबे समय बाद पर्दे पर शाहरुख का ऐक्शन देखने को मिलेगा। अब खबर है कि शाहरुख चेन्नई में करीब 200 महिलाओं के साथ एक ऐक्शन सीच्ेंस की शूटिंग कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख इस हफ्ते चेन्नई में जवान का एक इंटेंस ऐक्शन सीन शूट करेंगे। शानदार सेट के अलावा इस सीन की खास बात ये है कि इसमें शाहरुख के साथ करीब 200-250 महिलाएं नजर आएंगी। निर्देशक एटली ने खुद इन महिलाओं को चुना है जो शूटिंग के लिए मुंबई से चेन्नई पहुंचेंगी। इस ऐक्शन सीन के बाद शाहरुख यहां फिल्म के अन्य जरूरी हिस्सों की तीन हफ्तों तक शूटिंग करेंगे।
चर्चा है कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल में होंगे। एक किरदार गैंगस्टर का है तो वहीं दूसरा किरदार रॉ अधिकारी का है। दो किरदार निभाने के लिए शाहरुख को प्रोस्थेटिक्स से तैयार किया जाएगा। इसके पहले शाहरुख ने फिल्म डॉन में दो भूमिका निभाई थी। बता दें, फिल्म की फीमेल लीड नयनतारा भी एक जांच अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 2 जून को पर्दे पर रिलीज होगी।
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख का कैमियो काफी चर्चा में है। फिल्म में शाहरुख थोड़ी देर के लिए ही नजर आए लेकिन उनकी उपस्थिति ने दर्शकों को दिल जीत लिया। फिल्म देखने के बाद दर्शक शाहरुख के किरदार वानरास्त्र पर अलग फिल्म की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि बॉलीवुड को एसआरके की जरूरत है। इससे पहले शाहरुख ने माधनव की फिल्म रॉकेट्री में भी कैमियो किया था।
शाहरुख का कैमियो देखने के बाद अब प्रशंसकों को उनकी अपनी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख की फिल्म पठान अगले साल जनवरी में पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके बाद जून में जवान तो दिसंबर में उनकी फिल्म डंकी रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापनी पन्नू मुख्य किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में पहली बार शाहरुख और तापसी स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।
बीते दिनों वरुण धवन की फिल्म बवाल का भी एक ऐक्शन सीन चर्चा में था। वरुण ने यूरोप में इस ऐक्शन सीन की शूटिंग की थी। दस दिन के इस सीच्ेंस को फिल्माने में करीब ढाई करोड़ रुपये प्रतिदिन का खर्च था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share