फिल्मों के बाद अब छोटे पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं स्टनिंग अभिनेत्री पाखी हेगड़े

 फिल्मों के बाद अब छोटे पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं स्टनिंग अभिनेत्री पाखी हेगड़े

हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर भोजपुरी पर्दे के सुपर स्टार रवि किशन, निरहुआ, खेसारीलाल यादव जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री पाखी हेगड़े जल्द ही छोटे पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएंगी। पाखी हेगड़े पहली बार टीवी स्क्रीन पर स्टार प्लस के एक डेली सोप में डेब्यू करने वाली हैं, जिसका नाम है – ‘उड़ती का नाम रज्जो’। इसको लेकर पाखी के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।
‘उड़ती का नाम रज्जो’ में पाखी का किरदार क्या होगा, इस बात का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वे धारावाहिक ‘उड़ती का नाम रज्जो’ में निगेटिव रोल में नजर आएंगी। सूत्रों की मानें तो उत्तर भारत में पाखी हेगड़े की मजबूत फैन फॉलोइंग इस डेली सोप को टीआरपी दिला सकती है।
यह शो एक युवा लडक़ी रज्जो के बारे में है, जो एक एथलीट बनना चाहती है और शो के लीड एक्टर उसे अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है। स्टार प्लस पर उड़ती का नाम रज्जो  8 अगस्त से ऑन एयर होने जा रहा है। इससे पाखी को भी बेहद उम्मीदें हैं। पाखी ने कहा कि मैंने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। अब मैं टीवी कर रही हूँ। इसमें मेरा किरदार अलग है।
इसके बारे में अभी बता नहीं सकती, लेकिन इतना जरूर कहूँगी कि मैं अपनी भूमिका से अपने फैंस को निराश नहीं करूंगी। बस अब कुछ ही दिनों की बात है। 8 अगस्त से स्टार प्लस आप सभी को मनोरंजन का नया अनुभव होने वाला है। बता दें कि पाखी हेगड़े अभिनय के साथ – साथ फिल्म मेकर भी हैं। वे कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।
दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीतने वाली पाखी अब टीवी पर अपनी नई पारी का आगाज कर रही है, जिस पर सबों की नजर होगी। इससे पहले भोजपुरी की दो खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह (सर्विस वाली बहु) और मोनालिसा (एक थी डायन) में नजर आ चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। अब पाखी भी स्टार प्लस के फ्रेम से टीवी डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें टीवी के दर्शक किस तरह से रिस्पॉन्स देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share