मुनुगोड़े जाते समय तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय गिरफ्तार

 मुनुगोड़े जाते समय तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय गिरफ्तार

तेलंगाना राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय को गुरुवार तडक़े हैदराबाद के बाहरी इलाके में पुलिस ने उस समय हिरासत में ले लिया, जब वह मुनुगोड़े विधानसभा क्षेत्र की ओर जा रहे थे, जहां गुरुवार सुबह मतदान शुरू हुआ।
बंडी संजय ने आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के बाहरी नेता मंगलवार को चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद भी निर्वाचन क्षेत्र में बने रहे। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार सुबह नलगोंडा जिले में निर्वाचन क्षेत्र की ओर बढऩे की कोशिश की।
मलकपेट और वनस्थलीपुरम में पुलिस द्वारा उन्हें रोकने के प्रयासों के बावजूद, वे आगे बढ़ते गए।
पुलिस ने आखिरकार उनके वाहनों के काफिले को हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर अब्दुल्लापुरमेट पर रोक दिया। इस दौरान भाजपा नेताओं और पुलिस अधिकारियों के बीच कहासुनी हो गई।
भाजपा नेताओं द्वारा उन्हें गिरफ्तार करने के पुलिस प्रयासों का विरोध करने पर तनाव व्याप्त हो गया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए संजय व अन्य लोग सडक़ पर बैठ गए। लेकिन पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया और उसे अब्दुल्लापुरमेट थाने में स्थानांतरित कर दिया।
संजय, जो संसद सदस्य भी हैं, ने आरोप लगाया कि चुनाव अधिकारी और पुलिस मतदान के दिन मुनुगोड़े में रुके टीआरएस नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।
भाजपा उम्मीदवार कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने भी बुधवार देर रात मुनुगोड़े में विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस से सभी गैर-स्थानीय टीआरएस नेताओं को बाहर भेजने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव अधिकारी मतदाताओं को डराने वाले टीआरएस नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।
बाद में भाजपा प्रत्याशी ने चंदूर थाने में धरना दिया। पुलिस अधिकारियों द्वारा उनकी शिकायत पर विचार करने का आश्वासन देने के बाद उन्होंने धरना समाप्त कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share