जम्मू-कश्मीर में फिर टॉरगेट किलिंग, बांदीपोरा में आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय मजदूर को मार डाला

 जम्मू-कश्मीर में फिर टॉरगेट किलिंग, बांदीपोरा में आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय मजदूर को मार डाला

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने टॉरगेट किलिंग की और एक गैर स्थानीय मजदूर की हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक, रात करीब 1 बजे बांदीपोरा के हाजिन इलाके के सदनारा गांव में आतंकवादियों ने 19 वर्षीय गैर स्थानीय मजदूर मोहम्मद अमरेज पर गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा, डॉक्टरों ने उसे श्रीनगर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेमिना में रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वह बिहार से ताल्लुक रखता था। तलाशी के लिए यह इलाका घिरा हुआ है।
इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में कल गुरुवार तडक़े आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला कर दिया जिसमें चार जवान शहीद हो गए। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए। यह हमला करीब तीन साल के अंतराल के बाद जम्मू-कश्मीर में फिदायीन (आत्मघाती हमलावरों) की वापसी का संकेत बताया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि दोनों आतंकवादियों के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि वे पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से सम्बद्ध थे। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी घातक स्टील कोर गोलियों से लैस थे और चार घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में दोनों आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ सुबह लगभग साढ़े छह बजे समाप्त हुई। यह हमला सोमवार को देश के स्वतंत्रता दिवस के चार दिन पहले हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share