बाल-बाल बचे इमरान खान , उड़ान भरते ही विमान ने खोया संतुलन; 5 मिनट के भीतर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

 बाल-बाल बचे इमरान खान , उड़ान भरते ही विमान ने खोया संतुलन; 5 मिनट के भीतर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को ले जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गया। विमान में तकनीकी खामी की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।
जानकारी के मुताबित पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान के विमान ने उड़ान भरी ही थी कि पांच मिनट बाद इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। पायलट ने विशेष विमान को सुरक्षित नीचे उतार लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान एक रैली के लिए चकलाला से गुजरांवाला जा रहे थे, हालांकि बाद में उन्होंने सडक़ मार्ग के जरिए गुजरांवाला तक यात्रा की।
इमरान खान ने गुजरांवाला में पार्टी की रैली में कहा कि मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि यह सरकार किस तरह इस देश और अर्थव्यवस्था को नीचे ले जा रही है, लेकिन सरकार के लोग जनता को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहराएंगे क्योंकि आप देश को इस दलदल में फंसने से रोक सकते थे, लेकिन आपने कुछ नहीं किया।
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान ने स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की अपनी मांग दोहराते हुए चेतावनी दी कि अगर सरकार ऐसा नहीं कराती है तो उनके उनके आह्वान पर शांतिपूर्ण सडक़ों पर उतरेंगे या फिर जबरन चुनाव करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share