रिलीज हुआ आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का ट्रेलर, क्राइम और कॉमेडी का है तडक़ा

 रिलीज हुआ आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का ट्रेलर, क्राइम और कॉमेडी का है तडक़ा

नेटफ्लिक्स ने सोमवार को आलिया भट्ट की डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज कर दिया। इससे पहले 5 जुलाई को फिल्म का रोमांचक टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी। इस फिल्म को आलिया की प्रोडक्शन कंपनी द एटर्नल सनशाइन और शाहरुख खान की रेडचिलीज एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है। फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।
करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में क्राइम और कॉमेडी का तडक़ा देखने को मिलता है। फिल्म में आलिया और शेफाली मां-बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म घरेलू हिंसा की शिकार एक पत्नी के बदले की कहानी है। फिल्म में बद्रुनिशा (आलिया) अपनी मां के साथ मिलकर अपने ही पति हमजा (विजय) को किडनैप कर लेती है। इसके बाद दोनों हमजा के गुम हो जाने की कहानी रचते हैं।
फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। जसमीत की यह पहली फिल्म है। एक बयान में जसमीत ने कहा, “यह मेरी पहली फिल्म है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इतने बेहतरीन कलाकारों और वर्ल्ड क्लास क्रू के साथ काम करने का मौका मिला।” यह आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन की भी पहली फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ रुपये में फिल्म के राइट्स खरीदे हैं।
डार्लिंग्स के बाद आलिया की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को आएगी। लंबे समय से आलिया और रणबीर की इस फिल्म की चर्चा है। वह रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेमकहानी भी कर रही हैं। शेफाली शाह नेटफ्लिक्स के चर्चित वेब सीरीज दिल्ली क्राइम्स के सीक्वल में नजर आएंगी। दिल्ली क्राइम्स 2 26 अगस्त को रिलीज होगी। विजय वर्मा भी सुजॉय घोष के साथ नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।
हाल ही में आलिया ने खबर दी थी कि वह मां बनने वाली हैं। इसके बाद आलिया और रणबीर कपूर पर बधाइयों की बरसात होने लगी। वह कॉफी विद करण में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। इस चैट शो में उन्होंने रणबीर के साथ अपने रिश्ते और शादी पर निजी बातें शेयर कीं जो मीडिया में सुर्खियां बनीं। प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद डार्लिंग्स के प्रमोशन में आलिया पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखाई दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share