50 के पार सलमान-चिरंजीवी के आगे आज भी फेल है युवा स्टार

 50 के पार सलमान-चिरंजीवी के आगे आज भी फेल है युवा स्टार

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की मूवी गॉड फादर के पहले गाने का टीजर जारी रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल हैं- थार मार ठक्कर मार। इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसमें चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी अपने पैर थिरकाते हुए दिखाई देने वाले है। गाने के टीजर वीडियो में चिरंजीवी और सलमान खान को एक अलग ही स्वैग में दिखाई देने वाले है। फिल्म का ये गाना 15 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है।
सलमान खान और चिरंजीवी स्टारर इस गाने को एस। थमन ने कंपोज किया है, जबकि इसे गाया श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल अनंत श्रीराम द्वारा लिखे गए हैं। वीडियो के टीजर की शुरुआत चिरंजीवी के साथ होती है, जो अपने मुंह पर हाथ रखकर एंट्री करते हैं। वहीं, सलमान खान अपने नाखूंनों का खाते हुए एंट्री ले लेते है। दोनों ने एक ही तरह का ब्लैक आउटफिट डाला है। आंखों पर सेम चश्मे लगाए हैं और दोनों अपना दमदार स्वैग दिखाते हुए दिखाई दे रहे है।
गॉड फादर फिल्म के इस गाने को देखकर सलमान खान और चिरंजीवी के फैंस के बीच उत्साह और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। दोनों के फैंस को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। गाने के टीजर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिख दिया है कि जब दो मेगास्टार एक साथ स्क्रीन पर आते हैं तो एक विजुअल ट्रीट देखने के लिए मिल रही है। मेगास्टार सलमान खान अपनी उपस्थिति से ढेर सारा स्वैग और करिश्मा लाते हैं और मेगास्टार चिरंजीवी का व्यक्तित्व निश्चित रूप से शानदार है। दोनों अपने-अपने क्षेत्र में स्मैश-हिट हैं। इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।
वहीं, एक यूजर ने लिखा- पहली बार, सबसे बड़े मेगास्टार डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। जबकि अन्य यूजर ने लिखा, यह मेरे रोंगटे खड़े करने वाला है। वहीं, कुछ यूजर्स तो ये तक कह रहे हैं कि 50 साल की उम्र पार कर चुके ये दोनों मेगास्टार आजकल के कलाकारों को फेल करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share