तमिलनाडु में रेफ्रिजरेटर विस्फोट में तीन भाई-बहनों की मौत

 तमिलनाडु में रेफ्रिजरेटर विस्फोट में तीन भाई-बहनों की मौत

तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले में शुक्रवार तडक़े एक भीषण घटना में दो महिलाओं समेत तीन भाई-बहनों की दम घुटने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान वी. गिरिजा (63), उनकी बहन एस राधा (55) और उनके भाई राजकुमार (48) के रूप में हुई है।
राजकुमार की पत्नी भार्गवी (41) और बेटी आराधना (7) अस्पताल में भर्ती हैं।
पुलिस ने कहा कि परिवार गिरिजा के पति वेंकटरमन की पहली पुण्यतिथि की रस्म निभाने के लिए चेंगलपट्टू आया था, जिनका पिछले साल बीमारी के कारण निधन हो गया था।
गिरिजा दुबई में अपने बेटे के साथ रह रही थी और 2 नवंबर को गुडुवनचेरी में अपने परिवार के फ्लैट में लौटी थी और उसके भाई-बहन और परिवार गुरुवार को आए थे। घर में शुक्रवार को रेफ्रिजरेटर में अचानक विस्फोट हो गया, जिससे दम घुटने लगा और तीनों की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक, भार्गवी और आराधना बेडरूम में सो रहे थे, जबकि तीनों भाई-बहन लिविंग रूम में थे। रेफ्रिजरेटर के फटने के बाद धुंए के कारण भार्गवी और आराधना का दम घुटने लगा। पड़ोसी ने मदद के लिए चीख-पुकार सुनी तो उन्होंने फ्लैट का दरवाजा तोड़ दिया।
गुडुवनचेरी पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि , डॉक्टरों ने राजकुमार, गिरिजा और राधा को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया। अस्पताल लाए जाने पर भार्गवी और आराधना बेहोश थीं और अब ठीक हैं।
भाई-बहनों के शवों को चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
गुडुवांचेरी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share