वेत्रिमारन की विदुथलाई ने अपना अगला शेड्यूल किया पूरा

 वेत्रिमारन की विदुथलाई ने अपना अगला शेड्यूल किया पूरा

जाने-माने निर्देशक वेत्रिमारन की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म विदुथलाई के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म की यूनिट ने अगले शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें मुख्य भूमिका में सूरी और अभिनेता विजय सेतुपति हैं।
अभिनेता और राजनेता उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवीज ने ट्विटर पर यह घोषणा की। इसने कहा, पीटर हेन द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक गहन एक्शन सीन के साथ, यह वेट्री मारन की विदुथलाई का शेड्यूल रैप है।
निर्माताओं ने पहले ही घोषणा कर दी है कि फिल्म को दो भागों, विदुथलाई -1 और विदुथलाई -2 में प्रस्तुत किया जाना है। विदुथलाई-1 की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है।
विदुथलाई-2 की शूटिंग खत्म होने में कुछ ही हिस्से बचे थे। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि कोडाईकनाल कार्यक्रम के समापन के साथ ही इसका काफी हिस्सा पूरा हो गया है। सूत्रों का कहना है कि, कोडाइकनाल में विजय सेतुपति और सूरी के बीच एक्शन सीच्ेंस शूट किया गया था।
पीटर हेन ने इस एक्शन सीच्ेंस को कोरियोग्राफ किया जिसमें बुल्गारिया के कुशल स्टंटमैन का एक समूह एक हिस्सा था। आरएस इंफोटेनमेंट के एलरेड कुमार द्वारा निर्मित, विदुथलाई फ्रैंचाइजी को भारी बजट में बनाया जा रहा है।
फिल्म की भव्यता जबरदस्त चर्चा पैदा कर रही है। हाल ही में, फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये की लागत से एक ट्रेन और रेलवे पुल बनाया गया था। विदुथलाई की स्टार कास्ट में विजय सेतुपति, सूरी, भवानी श्री, प्रकाश राज, गौतम वासुदेव मेनन, राजीव मेनन और चेतन शामिल हैं। उस्ताद इसैग्नानी विदुथलाई के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं, जिसमें वेलराज की छायांकन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share