सोनभद्र में योगी आज शिरकत करेंगे भाजपा की जनविश्वास यात्रा में

 सोनभद्र में योगी आज शिरकत करेंगे भाजपा की जनविश्वास यात्रा में

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर राज्य सरकार के पिछले पांच साल के कामों के आधार पर जनता का भरोसा जीतने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से शुरु की गयी जनविश्वास यात्रा आज सोनभद्र जनपद से गुजरेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस यात्रा में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से आज दी गयी जानकारी के मुताबिक योगी दोपहर बाद लगभग डेढ़ बजे सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज पहुंचेंगे। यहां वह भाजपा की जनविश्वास यात्रा को संबोधित करेंगे।
इसके अलावा मुख्यमंत्री सोनभद्र जिले में कुछ विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे। इनमें एक मेडिकल कॉलेज समेत करीब 513 करोड़ रुपये की लागत वाली कुल 88 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास शामिल है।
भाजपा ने योगी सरकार की जनकल्याण एवं विकास कार्यों से संबंधित उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाकर आगामी चुनाव में एक बार फिर पार्टी के प्रति विश्वास अर्जित करने के लिये पूरे प्रदेश में छह जनविश्वास यात्रायें शुरु की हैं। ये यात्रायें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अगुवायी में प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी।
मुख्यमंत्री के यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक सोनभद्र पहुंचने से पहले योगी दिन में 11 बजे लखनऊ स्थित के डी सिंह बाबू स्टेडियम में आजादी अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share