लॉक डाउन पर सीएम केजरीवाल ने की पीएम मोदी की तारीफ

 लॉक डाउन पर सीएम केजरीवाल ने की पीएम मोदी की तारीफ

नई दिल्ली: कोरोना के प्रकोप के चलते देशभर में लॉक डाउन लागू है। 21 दिन के देशव्यापी लॉक डाउन की अवधि 14 अप्रैल को खत्म हो रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन की अवधि को बढ़ाए जाने को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की। बैठक खत्म होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट करके पीएम या केंद्र सरकार की तरफ से लॉकडाउन को बढ़ाने के औपचारिक ऐलान से पहले ही इशारा कर दिया है कि, 14 अप्रैल को 21 दिन पूरे होने के बाद भी लॉकडाउन 15 अप्रैल से आगे बढ़ेगा। इस ट्वीट में कोरोना लॉकडाउन बढ़ाने के लिए केजरीवाल ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

केजरीवाल ने ट्वीट में कहा- “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर सही फैसला किया है। आज भारत कई विकसित देशों से बेहतर हालत में है क्योंकि हमने शुरुआत में ही लॉकडाउन कर दिया था। अगर हम इसे अभी हटाते हैं तो इससे अब तक हुए फायदे बेकार चले जाएंगे रोकथाम को मजबूती देने के लिए इसे बढ़ाना जरूरी है।”
इस चर्चा में शामिल मुख्यमंत्रियों में उत्तर प्रदेश से योगी आदित्यनाथ, पंजाब से कैप्टन अमरिंदर सिंह, पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी, महाराष्ट्र से उद्धव ठाकरे, हरियाणा से मनोहर लाल खट्टर, तेलंगाना से के. चंद्रशेखर राव, बिहार से नीतीश कुमार समेत अन्य सीएम शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share