प्रेरणा भांबरी करेंगी फैन लाउंज की मेजबानी, डेविस कप में पहली बार हुआ आयोजन

 प्रेरणा भांबरी करेंगी फैन लाउंज की मेजबानी, डेविस कप में पहली बार हुआ आयोजन

अगले महीने होने वाले डेविस कप ग्रुप-1 के प्ले ऑफ मुकाबला भारत और डेनमार्क के बीच होने वाला है। डेविस कप के प्ले ऑफ मुकाबलों के लिए ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन ने पहली बार डेविस कप फैन लाउंज तैयार किया है। इस फैन लाउंज की मेजबानी पांच बार की राष्ट्रीय चैंपियन, पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रेरणा भांबरी करेंगी। प्रेरणा लगातार 4 बार राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप जीतने वाली एकमात्र खिलाड़ी हैं। वह विश्व स्तर पर टेनिस प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए अपने शो में विभिन्न प्रकार के मेहमानों और हितधारकों का स्वागत करेगी। यह फैन लाउंज, भारत में टेनिस के खेल के लिए अपनी तरह की पहली पहल है। इस लाउंज की शुरुआत मैच में ज्यादा से ज्यादा इंडियन स्पोर्ट्स फैन्स को जोडऩे के लिए की गई है।
फैन लाउंज के मेजबान के रूप में 29 वर्षीय प्रेरणा अपनी विशेषज्ञता और अनुभव के साथ इस आयोजन की गरिमा को और बढ़ा देगी। इस लाउंज में भारतीय टेनिस दिग्गज विजय अमृतराज, रमेश कृष्णन और आनंद अमृतराज शामिल होंगे। शो के दौरान वह देश के खेल प्रशंसकों से भी सवाल करेंगी।
अपनी नई भूमिका के बारे में प्रेरणा ने कहा,यह भारत भर के टेनिस प्रशंसकों के लिए एक मंच है जो हमारे खिलाडिय़ों को जानेंगे और उनके साथ बातचीत भी करेंगे जो महत्वाकांक्षी युवा पीढ़ी को अपने सुपरस्टार के नक्शेकदम पर चलने के लिए प्रेरित करेगा। मैं देश में पहली बार टेनिस फैन लाउंज की मेजबानी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह खेल को बढ़ावा देने के लिए एक शानदार पहल है और हमारे चैंपियन बनने की अंदरूनी कहानियों को जानने के लिए एक बड़ा मंच है।
भारत और डेनमार्क के बीच डेविस कप वर्ल्ड ग्रुप प्लेऑफ 1 का मुकाबला 4 और 5 मार्च को दिल्ली जिमखाना क्लब के ग्रास कोर्ट पर खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share