शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के हेड कोच बनने की इच्छा जाहिर की

 शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के हेड कोच बनने की इच्छा जाहिर की

ऑस्ट्रेलिया के हाथों एशेज सीरीज में 0-4 की शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड ने अपने हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड को बर्खास्त कर दिया था। उसके बाद से टीम नए कोच की तलाश में है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने अब इंग्लैंड के हेड कोच बनने अच्छा जाहिर की है। वॉर्न ने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह इस रोल को अदा करने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है और पूर्व क्रिकेटर पॉल कॉलिंगवुड को इस दौरे के लिए टीम का अंतरिम कोच बनाया गया है। लेकिन टीम को सिल्वरवुड के उत्तराधिकारी की खोज है।
शेन वॉर्न ने स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट पॉडकास्ट में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच के खाली पद को लेकर कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो इंग्लैंड टीम को कोचिंग देना चाहेंगे। वॉर्न ने कहा, मझे अच्छा लगेगा अगर मैं कोच बनता हूं। इंग्लैंड टीम के कोच बनने का ये अच्छा समय है। मुझे लगता है ये एक बढिय़ा जॉब होगा, जिसमें करने को काफी कुछ रहेगा। इंग्लैंड की टीम में कई सारे अच्छे खिलाड़ी हैं। उनकी टीम में गहराई है। बस उनकी बेसिक्स सवारनी है।
वॉर्न को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर से मिल सकती है टक्कर
इंग्लैंड के हेड कोच के रूप में अगर वॉर्न के नाम पर चर्चा होती है तो उन्हें हमवतन और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर से टक्कर मिल सकती है। वॉर्न आगामी द हंड्रेड टूर्नामेंट में लंदन स्प्रिट्स टीम के कोच की भूमिका में होंगे। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप और एशेज जीतने के बाद लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया के हेड पद से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि बोर्ड ने उनके कार्यकाल को  आगे नहीं बढ़ाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share