धर्मा प्रोडक्शन की दो नई फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

 धर्मा प्रोडक्शन की दो नई फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

स्टार किड्स के साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर को अक्सर ट्रोल किया जाता है। इन ट्रोलिंग को नजरअंदाज कर करण अपनी फिल्में बनाने में लगे हुए हैं। अब करण ने पुष्टि की है कि उनकी दो फिल्मों में अभिनेत्री सारा अली खान नजर आने वाली हैं। इस खबर के साथ करण ने उन ट्रोलर्स के मुंह पर भी ताला लगा दिया जो करण पर जाह्नवी कपूर के आगे सारा को नजरअंदाज करने का आरोप लगा रहे थे।
एक गेम राउंड में जब करण से सारा के भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे सारा उनकी दो फिल्मों में काम करेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि इनमें से एक फिल्म अमेजन प्राइम की है। अनन्या पांडे के भविष्य के बारे में पूछे जाने पर कारण ने कहा कि वह जल्द ही बताएंगी कि वह किसे डेट कर रही हैं।
बीते दिनों करण के चैट शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सारा जान्हवी कपूर के साथ पहुंची थीं। इस एपिसोड के प्रसारित होने के बाद दर्शक करण पर जाह्नवी को सारा से ज्यादा तवज्जो देने का आरोप लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर इसके लिए करण को काफी ट्रोल किया गया था। अब करण के साथ कोलैबोरेशन से सारा के प्रशंसक काफी खुश हैं। इससे पहले सारा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म सिंबा में नजर आई थीं।
सारा पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा की आने वाली फिल्मों की भी लाइन लगी है। वह विक्की कौशल के साथ द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में काम कर रही हैं। इसके अलावा वह विक्की के साथ लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म में भी काम कर रही हैं। सारा विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में नजर आएंगी। सारा को देशभक्ति पर बन रही कनन अय्यर की एक फिल्म में भी साइन किया गया है।
धर्मा प्रोडक्शन की बात कें तो आने वाले समय में इस बैनर की कई फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं। इस समय करण जौहर की सबसे चर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर भी जल्द पर्दे पर आने वाली है। करण ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share