दो हादसों में बच्चे समेत पांच घायल

 दो हादसों में बच्चे समेत पांच घायल

हरिद्वार।  हरिद्वार-रुड़की हाईवे बहादराबाद में शुक्रवार को अलग-अलग दो स्थानों पर बाइक-कार और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़त में एक बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर लंबा जाम लगा रहा। सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची बहादराबाद पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारू कराया।
शुक्रवार को लगभग साढ़े तीन बजे रुड़की से हरिद्वार जा रही एक कार रानीपुर झाल के मोड़ पर अनियंत्रित होकर कई बार पलटती हुई हरिद्वार-रुड़की मार्ग के बीच में आ गई। इस दौरान गाड़ी के परचखे तो उड़े साथ कई सरकारी बोर्ड भी उखड़ गए। अनियंत्रित कार हरिद्वार से बहादराबाद से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुस गई। कार में पति-पत्नी और एक सात वर्षीय बालक सवार था। कार सवार तीनों लोग घायल हो गए। घायल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी हैं। दंपति मेरठ से हरिद्वार घूमने जा रहे थे।
दूसरी तरफ हरिद्वार-रुड़की मार्ग स्थित बोंगला बाईपास पर बाइक सवार दंपति की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। दंपति इसमें घायल हो गए। राहगीरों ने दंपति के परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने घायलों को रानीपुर झाल स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। प्रशिक्षु थाना प्रभारी परवेज अली ने बताया कि घायल अस्पताल में भर्ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share