पानी में डूबने से चार बच्चों की हुई मौत

 पानी में डूबने से चार बच्चों की हुई मौत

राजस्थान के जोधपुर शहर के सूरसागर क्षेत्र में खान में भरे पानी में नहाते समय चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के कालीबेरी में आज सुबह इन बच्चों के शव खान में भरे पानी से बाहर निकाले गये। मृतक बच्चों की पहचान पाकिस्तान विस्थापित बस्ती के टीकम उसका भाई गोपाल एवं युवराज एवं उसका भाई पूनमचंद के रुप में की गई हैं। ये बच्चे पांच से बारह साल के बीच की उम्र के बताये जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि इनके परिजन शादी समारोह में शरीक होने के लिए जोधपुर से बाहर गये थे और सुबह लौटने पर उन्हें बच्चे नजर नहीं आने पर आस पास उन्हें तलाशने पर उनके कपड़े एक खान के पास दिखने पर पुलिस को सूचना दी गई और उनके डूबने का पता चला। बाद में पुलिस ने गोताखोर की मदद से चारों बच्चों के शव बाहर निकाले।
हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया और कहा कि जोधपुर में सूरसागर के कालीबेरी क्षेत्र में खान में भरे पानी में नहाते समय डूबने से चार बालकों की मृत्यु बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री गहलोत ने कहा मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share