श्रद्धा कपूर भी करने वाली हैं शादी?

 श्रद्धा कपूर भी करने वाली हैं शादी?

एक तरफ जहां कैटरीना कैफ और विक्की की शादी की खबरों से गपशप गली गुलजार है, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकती हैं। हालांकि, उनकी शादी की खबर पहले भी मीडिया में कई बार आ चुकी है, लेकिन इस बार श्रद्धा कपूर की मौसी और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने इस ओर इशारा किया है।
श्रद्धा और सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, श्रद्धा ने अपने इस रिश्ते को अभी सार्वजनिक नहीं किया है। पद्मिनी कोल्हापुरे ने हाल ही में ये गलियां ये चौबारा गाना का नया वर्जन लॉन्च किया। श्रद्धा ने यह सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पर पद्मिनी ने लिखा, मैं तुम्हारी और वेदिका की शादी में यही गाना गाने जा रही हूं। इससे श्रद्धा की शादी की चर्चा फिर तेज हो गई है।
पद्मिनी ने कहा, जिस दिन मैंने इस गाने को शॉट किया, तभी से यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब रहा है। मैं हमेशा से ही अपनी बेटी के स्पेशल डे पर इस गाने को गाना चाहती थी। मेरे लिए श्रद्धा और वेदिका दोनों ही मेरी बेटियां हैं। उन्होंने कहा, मैं अपने बेटे प्रियांक की शादी में यह गाना गुनगुनाना चाहती थी, लेकिन तब यह रिलीज नहीं हुआ था। मैं इसके जरिए मां और बेटी की बॉन्डिंग दिखाना चाहती हूं।
पद्मिनी कोल्हापुरे श्रद्धा की मां शिवांगी कोल्हापुरे की बहन हैं। पद्मिनी ने अपने करियर में प्रेम रोग और इंसाफ का तराजू जैसी कई फिल्मों में काम किया। वह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। श्रद्धा के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।
शक्ति कपूर ने कहा था, रोहन के साथ हमारे पारिवारिक रिश्ते हैं। मैं उसके पिता को कई सालों से जानता हूं। रोहन अक्सर हमारे घर आता है, लेकिन उसने कभी शादी के लिए श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा। दोनों बचपन के दोस्त हैं। उन्होंने कहा, वैसे भी आज के बच्चे ये चीजें खुद ही तय करते हैं। अगर श्रद्धा मुझसे कहती है कि उसने अपने लिए जीवन साथी चुन लिया है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी।
दोनों की शादी से जुड़े सवाल के जवाब में रोहन श्रेष्ठ के पिता ने कहा था, अगर दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और साथ आने का फैसला करते हैं तो यह अच्छी बात है। दोनों मैच्योर हैं अपना निर्णय सोच-समझकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा, अगर मेरी पसंद की बात करें तो मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है। अगर वे शादी करना चाहते हैं तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करने को तैयार हूं।
इस साल जनवरी में वरुण धवन को शादी की बधाई देते हुए श्रद्धा कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया था। साथ ही रोहन श्रेष्ठ ने भी उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी थीं। इस पर वरुण ने लिखा था, सचमुच उम्मीद है अगला नंबर तुम्हारा होगा।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share