जॉन अब्राहम की अटैक का ट्रेलर जारी, सुपर सोल्जर बने अभिनेता

 जॉन अब्राहम की अटैक का ट्रेलर जारी, सुपर सोल्जर बने अभिनेता

जॉन अब्राहम एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने एक्शन और अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में स्टंट और मारपीट के खूब सीन होते हैं। ऐसी ही उनकी आगामी फिल्म अटैक है, जिसमें उनका अनदेखा अवतार नजर आएगा। अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में जॉन एक ऐसे मिशन पर दिखाई दिए हैं, जिनपर देश की सुरक्षा को पुख्ता रखने की जिम्मेदारी है।
जॉन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म अटैक का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, देश को बचाने के लिए यहां है भारत का पहला सुपर सोल्जर। अटैक का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अटैक का पहला भाग 1 अप्रैल, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आएगा। फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसका निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है।
ट्रेलर की शुरुआत ही ऐसे सीन से होती है, जिसमें जॉन और जैकलीन अटैक वाली जगह पर बेसुध दिखाई देते हैं। इसमें जॉन और जैकलीन को पार्टनर के रूप में दिखाया गया है। जॉन कहते दिखे हैं, हमारी जिंदगी के दो दिन बहुत खास होते हैं। पहला जिस दिन हमने जन्म लिया और दूसरा जिस दिन हम जान जाएं कि हमने जन्म क्यों लिया। इसके बाद शुरू होता है जॉन का अभियान और वह दुश्मनों पर हमलावर हो जाते हैं।
ट्रेलर देखने से स्पष्ट है कि फिल्म की कहानी में काफी ट्विस्ट है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे मिशन को अंजाम देने के कारण सुपर सोल्जर जॉन कि जिंदगी खतरे में पड़ जाती है। रकुल प्रीत एक जगह कहती दिखी हैं कि मिशन रोकना पड़ेगा, नहीं तो वह (जॉन) मर जाएगा। इसमें जॉन के साथ जैकलीन के इंटिमेट सीन देखने को भी मिलेंगे। एक्शन के साथ-साथ फिल्म में रोमांस का भी तडक़ा लगाया गया है।
जॉन का अभिनय और एक्शन काबीलेतारीफ है। वह कभी बाइक पर स्टंट करते हुए दिखे, तो कभी दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आए। जैकलीन ने भी ट्रेलर में अपनी उपस्थिति का एहसास कराया है। रकुल भी छोटी-सी झलक में काफी इंटेंस दिखी हैं।
फिल्म को खुद जॉन, जयंतीलाल गड़ा और अजय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जॉन की भूमिका इस फिल्म में ऐसी है कि वे लोगों को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालने में मदद करते हैं। यह सच्ची घटना से प्रेरित काल्पनिक कहानी होगी। फिल्म में प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहले यह फिल्म 28 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी। कोरोना वायरस की तीसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज टल गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share