कार खाई में गिरने से दो की मौत,दो घायल

 कार खाई में गिरने से दो की मौत,दो घायल

ऋषिकेश। मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर ब्रह्मपुरी के पास एक कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है।
मुनिकीरेती थाना पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह 11.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक कार ब्रह्मपुरी के पास खाई में गिरी है। हादसे की सूचना पर तत्काल एसडीआरएफ और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ के जवानों ने हादसे में घायलों और मृतकों को खाई से बाहर निकाला। मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश साह ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। दुर्घटना में कार सवार संजीव सजवाण (40) पुत्र रणवीर सिंह सजवाण निवासी बैरगणी,कमांद, चंबा, टिहरी और रामदयाल (52) पुत्र बुद्धि दास निवासी चमोल गांव, नरेंद्रनगर, टिहरी गढ़वाल की मौके पर मौत हो गई है। जबकि हादसे में विकास भट्ट (30) पुत्र पूर्णानंद भट्ट निवासी बौराई गांव गूलर, रीना पंवार (20) पुत्री चतर सिंह निवासी ग्राम चमेली घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने 108 एंबुलेस से ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में पहुंचाया। एम्स में घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को पीएम के लिए एम्स भेज दिया है।
शादी से लौट रहे थे तीनों लोग, युवती ने ली थी लिफ्ट
कार में सवार तीन लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। जबकि हादसे में घायल रीना पंवार ने चमेली गांव के पास से लिफ्ट ली थी। वहीं मृतक संजीव और घायल विकास भट्ट शादी की फोटोग्राफी कर वापस ऋषिकेश लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर फोटोग्राफी से जुड़े उनके साथी लगातार उनके बारे में जानकारी जुटाते नजर आए। शिवपुरी चौकी प्रभारी सुनील पंत ने बताया कि हादसे में घायलों की हालत फिलहाल स्थिर है। एम्स के चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share